• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • लॉकडाउन के बीच एमएस धोनी ने बेटी जीवा को कराई मोटरसाइकिल पर सैर, वीडियो वायरल

लॉकडाउन के बीच एमएस धोनी ने बेटी जीवा को कराई मोटरसाइकिल पर सैर, वीडियो वायरल

धोनी ने बेटी जीवा को कराई बाइक से सैर

धोनी ने बेटी जीवा को कराई बाइक से सैर

कोरोना वायरस की वजह से धोनी (MS Dhoni) रांची स्थित अपने घर में परिवार के साथ समय बिता रहे हैं

  • Share this:
    नई दिल्ली. कोरोना वायरस की वजह से क्रिकेट बंद है, आईपीएल भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो चुका है ऐसे में अब एमएस धोनी का क्रिकेट के मैदान पर लौटना कुछ और दिनों के लिए टल गया है. हालांकि धोनी इससे बेफिक्र होकर अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. सोमवार को धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी बेटी जीवा को मोटरसाइकिल पर सैर करा रहे हैं.

    धोनी ने जीवा को कराई बाइक पर सैर
    सोमवार को साक्षी धोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें धोनी बाइक चला रहे हैं और बेटी जीवा पापा के पीछे बैठी हुई हैं. साक्षी ने इस वीडियो को अपना इंस्टाग्राम स्टोरी स्टेटस बनाया. वीडियो को बनाते हुए साक्षी ने कहा, 'बड़ा बच्चा और छोटा बच्चा आ रहे हैं.' बता दें धोनी अपने बंग्ले के अंदर ही बाइक चला रहे थे, वो रांची की सड़कों पर नहीं गए थे.



    लॉकडाउन में साक्षी दे रही हैं धोनी की खबर
    लॉकडाउन के बाद एक ओर जहां सभी क्रिकेटर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रिय हैं, वहीं धोनी इससे काफी दूर हैं. वो ट्विटर, इंस्टाग्राम, फेसबुक कहीं पर कोई अपडेट नहीं डालते. हालांकि उनकी पत्नी साक्षी समय-समय पर धोनी की खबर उनके फैंस तक पहुंचाती रहती हैं.

    रविवार को भी साक्षी ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर अपलोड की जिसमें धोनी बेड पर लेटे हुए थे और उनके पांव साक्षी की गोद में थे. फोटो में साक्षी, धोनी के पांव के अंगूठे को मुंह से काटने का इशारा करते दिख रही थी.

    धोनी के वीडियो, तस्वीरें क्यों अपलोड करती हैं साक्षी?
    बता दें हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें धोनी ने साक्षी पर आरोप लगाया था कि वो जानबूझकर उनका वीडियो बनाती हैं. धोनी ने कहा था कि साक्षी ये सब इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए करती हैं. जवाब में साक्षी ने भी जवाब दिया था कि वो ये सब धोनी के फॉलोअर्स का प्यार हासिल करने के लिए करती हैं.

    बता दें धोनी के फैंस को मैदान पर उनकी वापसी का लंबे समय से इंतजार है. धोनी अपना आखिरी मैच वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले थे. सेमीफाइनल में मात के बाद धोनी टीम इंडिया से बाहर हैं.

    77 साल के पिता कर रहे कोरोना पीड़ितों का इलाज, भारतीय क्रिकेटर बोला-लव यू पापा

    शोएब अख्तर के मुरीद गावस्कर, लाहौर में स्नोफॉल होने के बयान पर किया ये कमेंट

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज