गर्लफ्रेंड के भाई ने किया था स्टुअर्ट मैकगिल का अपहरण, सामने आया चौंकाने वाला सच!

स्टुअर्ट मैकगिल की गर्लफ्रेंड का भाई किडनैपिंग में शामिल! (PC-ARISTOTLE'S Neutral Bay)

स्टुअर्ट मैकगिल की गर्लफ्रेंड का भाई किडनैपिंग में शामिल! (PC-ARISTOTLE'S Neutral Bay)

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर स्टुअर्ट मैकगिल (Stuart MacGill) का 14 अप्रैल को अपहरण हुआ था. अब खुलासा हुआ है कि गिरफ्तार किये गए चार आरोपियों में से एक मैकगिल की गर्लफ्रेंड मारिया का भाई है.

  • Share this:

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व लेग स्पिनर स्टुअर्ट मैकगिल (Stuart MacGill) के अपहरण मामले में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के मुताबिक स्टुअर्ट मैकगिल के अपहरण केस में जिन चार लोगों की गिरफ्तारी हुई है उसमें से एक उनकी गर्लफ्रेंड मारिया ओ मियेघेर का भाई भी है. 50 साल के मैकगिल का 14 अप्रैल रात 8 बजे सिडनी से अपहरण हो गया था. इस दौरान उनके साथ मारपीट भी की गई थी. बुधवार को न्यू साउथ वेल्स पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया जिसमें से एक आरोपी का नाम मारिनो स्टॉइरोपउलोस है जो कि मैकगिल की गर्लफ्रेंड का भाई है.

बता दें स्टुअर्ट मैकगिल की गर्लफ्रेंड (Stuart MacGill Maria) मारिया का एक रेस्तरां है और लिंकडिन वेबसाइट के मुताबिक पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर वहां बतौर जनरल मैनेजर काम करते हैं. मैकगिल के अपहरण मामले में अपने भाई का नाम आने से मारिया बेहद हैरान हैं. ऑस्ट्रेलियाई मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि वो काफी डरी हुई हैं और उनका अपने भाई से पिछले कई सालों से कोई संपर्क नहीं है.

खौफ के साये में मैकगिल की गर्लफ्रेंड मारिया

डेली टेलीग्राफ से बातचीत में मैकगिल की गर्लफ्रेंड मारिया ने कहा, 'मैं और मैकगिल साथ में हैं. हम दोनों अब भी काफी डरे हुए हैं. मैं असुरक्षित महसूस कर रही हूं. मुझे अब तक नहीं पता चल रहा है कि आखिर ये सब क्या हो रहा है. मेरा भाई और मैं अलग जिंदगी जीते हैं और हम एक दूसरे से अलग रहते हैं. फिलहाल मैकगिल सुरक्षित हैं.'
सुरेश रैना ने लगाई ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए गुहार, एक्टर सोनू सूद ने की मदद

बता दें सिडनी में रात 8 बजे मैकगिल का सड़क से अपहरण हो गया था. पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक मैकगिल को एक घंटे तक बंधक बनाए रखा गया और उन्हें बुरी तरह पीटा गया. साथ ही मैकगिल को बंदूक की नोक पर रखा गया. इसके बाद मैकगिल को सड़क पर फेंक दिया गया. मैकगिल ने अगले 6 दिन एक होटल में बिताए और उसके बाद इस पूर्व क्रिकेटर ने पुलिस को घटना की जानकारी दी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज