क्रिस्टियानो रोनाल्डो के 'करीब' पहुंचा Corona Virus, दोस्त भी आया चपेट में

रोनाल्डो के साथी खिलाड़ी डेनियल कोरोनावायरस के ग्रस्त हैं
रोनाल्डो के साथी खिलाड़ी डेनियल कोरोनावायरस के ग्रस्त हैं

क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) के दोस्त को खास निगरानी में रखा गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 12, 2020, 2:59 PM IST
  • Share this:


नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Corona Virus)  के कहर के कारण पूरी दुनिया दशहत में है. इस खतरनाक वायरस का असर खेल जगत पर भी नजर आ रहा  है. कई टूर्नामेंट रद्द कर दिए गए हैं. वहीं  कुछ टूर्नामेंट का आयोजन दर्शकों के बिना खाली स्टेडियम में करवाया जा रहा है. खिलाड़ियों को इससे बचने के लिए खास सावधानी बरतनें की सलाह दी जा रही है. मगर इसके बावजूद दुनिया के दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) की टीम के साथी डेनियल रुगानी (Daniele Rugani) इसकी चपेट में आ गए हैं. युवेंट्स और इटली के डिफेंडर डेनियल ने हालांकि फैंस को कहा कि डरने की जरूरत नहीं है, वह बिल्कुल ठीक हैं.

डेनियल इस वायरस की चपेट में आने वाले पहले सीरी ए फुटबॉलर हैं. उन्हें खास निगरानी में रखा गया है. चीन के बाद इस वायरस का सबसे ज्यादा असर इटली में ही देखने ‌को मिला है. इटली में 827 लोगों की मृत्यु हो चुकी है और 12 हजार  लोग संक्रमित हैं, जिसमें से कुछ सीरी सी के खिलाड़ी भी हैं.



Coronavirus, Cristiano Ronaldo, Daniele Rugani, Juventus, sports news, कोरोना वायरस, क्रिस्टियानो रोनाल्डो, जुवेंट्स, स्पोर्ट्स न्यूज

बाल- बाल बचे रोनाल्डो
पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर  क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) इस वायरस की चपेट में आने से बाल बाल बच गए. रोनाल्डो युवेंट्स की ओर से खेलते हैं. मगर इस समय वह पुर्तगाल में हैं. दरअसल उनकी मां को दौरा पड़ा था, जिस वजह से वह अपने घर पर हैं. टीम ने बताया कि रोनाल्डो ने ट्रेनिंग भी नहीं की.

इस सीजन में खेले तीन लीग मैच
डेनियल युवेंट्स के स्टार खिलाड़ी हैं. वह‌ पिछले 7 साल से इस क्लब का हिस्‍सा हैं. इस सीजन में उन्होंने तीन लीग मैच खेले हैं. चैंपियंस लीग के अंतिम 16 के मुकाबले में वह बेंच पर बैठे थे. डेनियल का टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद अगले आदेश तक सभी गतिविधियों पर रोक लगा दी  गई है. कोरोना वायरस  (Corona Virus)   के कारण  इटली में 3 अप्रैल तक खेल के सभी इवेंट पर रोक लगा दी गई है, जिसमें सीरी ए फुटबॉल शामिल है. इस वजह से सीरी ए के काफी क्लब ने अगले सप्ताह तक ट्रेनिंग भी रोक दी है, मगर युवेंट्स ने चैंपियंस लीग की अपनी योजना के आगे ट्रेनिंग जारी रखी थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज