लाइव टीवी

हार्दिक पंड्या के लिए मंगेतर नताशा बन गई कुक, बनाई ये खास डिश

News18Hindi
Updated: April 10, 2020, 7:31 AM IST
हार्दिक पंड्या के लिए मंगेतर नताशा बन गई कुक, बनाई ये खास डिश
हार्दिक पंड्या अपने परिवार के साथ मुंबई में अपने घर पर रह रहे हैं जहां उनकी गर्लफ्रेंड भी साथ रहती हैं.

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने इस साल की शुरुआत में नताशा स्टानकोविच (Natasha Stankovic) के साथ सगाई की थी

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2020, 7:31 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आभारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) भी इस लॉकडाउन के समय में अपने परिवार के साथ घर पर बंद है. इस दौरान उनकी मंगेतर और एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविच (Natasha Stankovic) भी उनके साथ रह रही है. दोनों ही समय-सयम पर एक दूसरे के साथ तस्वीर और वीडियो शेयर करते हैं जो फैंस को काफी पसंद आते हैं. ऐसा ही कुछ हाल ही में देखने को मिला जब नताशा हार्दिक पंड्या के लिए खाना बनाने लगीं.

पंड्या के लिए नताशा ने बनाए पैनकेक
पंड्या (Hardik Pandya) ने सोशल मीडिया पर अपनी मंगेतर का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में नताशा किचन में खड़ी है पैनकेक बनाती दिख रही हैं, पंड्या वीडियो के साथ लिखा, 'नताशा मेरा पैनकेक बनाते हुए.' आपको पता दें कि पंड्या (Hardik Pandya) की मंगेतर भारत की नहीं बल्कि सर्बिया की रहने वाली हैं. दोनों पिछले साल से रिश्ते में थे और इस साल की शुरुआत में ही पंड्या ने नताशा को शादी के लिए प्रपोज करते हुए सगाई की थी. क्वारंटाइन समय में दोनों ही प्यारे भरे पोस्ट शेयर करते रहते हैं जो काफी वायरल भी होते हैं.

हार्दिक पंड्या के लिए पैन केक बनातीं नताशा




हार्दिक पंड्या ने एक जनवरी को की थी सगाई


हार्दिक पंड्या का नाम नताशा से पहले कई अन्य एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है. हालांकि उन्होंने कभी भी किसी रिश्ते को लेकर सफाई नहीं थी. जब नताशा उनकी जिंदगी में आई तो शुरुआत में उन्होंने इस रिश्ते को भी छुपाने की कोशिश की लेकिन वह कामयाब नहीं रह पाए. एक जनवरी 2020 को उन्होंने सगाई की तस्वीरें शेयर करके खुद ही अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी.

पंड्या वापसी के लिए बेकरार
पंड्या (Hardik Pandya) के लिए पिछला साल अच्छा नहीं रहा था. वर्ल्ड कप के बाद से ही अपनी चोट के चलते परेशान थे. जब साउथ अफ्रीका दौरे पर लगा कि शायद अब उनकी वापसी तो वह सीरीज कोरोना वायरस की चपेट में आ गई. सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में खेला जाना था जो बारिश के कारण रद्द हो गया. इसके बाद देश में बढ़ते कोरोना वायरस (Coronavirus) के खतरे को देखते हुए इस पूरी सीरीज को ही रद्द करने का फैसला किया गया. इस सीरीज से पहले पंड्या डीवाई पाटिल टी20 कप में खेलने उतरे थे और तूफानी बल्लेबाजी की थी. उनकी इस बल्लेबाजी को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा था कि इस साल आईपीएल में वह जमकर धमाल करने वाले हैं. हालांकि ऐसा नहीं हुआ.

कोरोनावायरस के कारण आईपीएल को फिलहाल तो 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित किया गया है लेकिन इसके बाद भी आयोजन होगा इस पर अभी कुछ कहा नहीं जाता है. ऐसा होता है तो पंड्या का वापसी का इंतजार और बढ़ सकता है.

Coronavirus के बीच कार लेकर निकला टीम इंडिया का ये ऑलराउंडर, कट गया चालान, IPL में 5 साल बाद हुई थी वापसी

जेमिमा रोड्रिग्‍स का खुलासा, कोहली नहीं ये पाकिस्‍तानी बल्‍लेबाज है कवर ड्राइव का 'मास्‍टर'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 10, 2020, 7:31 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading