लाइव टीवी

बुलंदशहर: बसपा के पूर्व विधायक हाजी अलीम की मौत मामले में बेटा अनस गिरफ्तार
Bulandshahr News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 12, 2020, 1:52 PM IST
बुलंदशहर: बसपा के पूर्व विधायक हाजी अलीम की मौत मामले में बेटा अनस गिरफ्तार
बसपा के पूर्व विधायक हाजी अलीम की मौत मामले में उनके बेटे अनस को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

बता दें पिछले साल अक्टूबर में बसपा के पूर्व विधायक हाजी अलीम के आवास पर बेड रूम में उनका गोली लगा शव बरामद हुआ था.

  • Share this:
बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandhshahr) में बसपा के पूर्व विधायक हाजी अलीम (Hazi Aleem) के बेटे अनस को सीबीसीआईडी (CBCID) ने गिरफ्तार कर लिया है. उन पर पिता की हत्या करने का आरोप है. बता दें पिछले साल अक्टूबर में हाजी अलीम के आवास पर बेड रूम में उनका गोली लगा शव बरामद हुआ था. मामले की जांच सीबीसीआईडी की मेरठ टीम कर रही थी. पुलिस के अनुसार पूरे मामले की गहराई से जांच के बाद ही अनस अलीम की गिरफ़्तारी की गई है. एसपी मोहनी पाठक की अगुवाई में टीम ने अनस को गिरफ्तार किया. बुलन्दशहर कोर्ट में बहुत जल्द सीबीसीआईडी आरोपी को पेश करेगी. बता दें मामले में परिजनों ने हत्या की आशंका जताई थी. यही नहीं खुद अनस ने भी हाजी अलीम की मौत पर शंका जाहिर की थी.

न्यूज 18 में परिजनों ने बताया कि 9 अक्टूबर की रात को हाजी अलीम को पोता हुआ था. परिवार में खुशी का माहौल माहौल था. अचानक 10 अक्टूबर की सुबह हाजी अलीम बेडरूम में गोली लग शव मिलता है. उधर मामले में आगरा फॉरेंसिक विशेषज्ञों की टीम ने भी घटनास्थल पर साक्ष्य इकट्ठा किए थे.

10 अक्टूबर को घर में मृत पाए गए
बता दें 10 अक्टूबर की सुबह को हाजी अलीम का गोली लगा शव उनके ही बेडरूम में पुलिस ने बरामद किया था. साथ ही दावा किया था कि घटनास्थल से पिस्टल व 2 खोखा कारतूस बरामद हुए थे. हाजी अलीम की कनपटी पर गोली लगने के बाद मामला हत्या और आत्महत्या की गुत्थी में उलझ गया था.



बेटे अनस ने जताई थी हत्या की आशंका


हाजी अलीम के बेटे अनस ने कहा था कि पिता जिंदादिल इंसान थे, ऐसा काम कर ही नहीं सकते. वहीं हाजी अलीम के शव का पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉ प्रदीप राणा ने बताया कि कनपटी पर एक बुलेट इंजरी शॉट था, गोली कनपटी पर लगकर आर-पार निकल गई. शरीर में और कोई इंजरी नहीं पाई गई.
हाजी अलीम 2007 और 2012 में बसपा के टिकट पर बुलंदशहर सदर सीट से विधायक चुने गए थे. 2017 के चुनाव में उन्हें बीजेपी के वीरेंद्र सिरोही ने हरा दिया था.

इनपुट: सैयद अली शरर

ये भी पढ़ें:

यूपी में अब तक कोरोना के 11 केस पॉजिटिव मिले- स्वास्थ्य मंत्री

जानिए क्या है CAA हिंसा पोस्टर मामला, जिसमें सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गई लड़ाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुलंदशहर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 12, 2020, 1:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading