UP: सीएम हेल्पलाइन से जुड़े निजी कॉल सेंटर में 18 लोग कोरोना संक्रमित
Lucknow News in Hindi

UP: सीएम हेल्पलाइन से जुड़े निजी कॉल सेंटर में 18 लोग कोरोना संक्रमित
निजी कॉल सेंटर में 18 लोग कोरोना संक्रमित (फाइल फोटो)

बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोविड-19 (Covid19) से संक्रमित मरीजों की संख्या 12 हजार को पार हो गई हैं. इसके साथ इस संक्रमण से जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर 345 हो गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 12, 2020, 11:03 AM IST
  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में कोरोना संक्रमण (Coronavirus) की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है. इसी कड़ी में लखनऊ में लगातार दूसरे दिन सीएम हेल्पलाइन (CM Helpline Office) से जुड़े निजी कॉल सेंटर के 9 कर्मचारियों की रिपोर्ट कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाई गई है. एक दिन पहले भी सीएम हेल्पलाइन से जुड़े 9 कर्मचारियों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई थी. इसके साथ ही निजी कॉल सेंटर को बंद कर दिया गया है. वहीं, सीएम हेल्पलाइन से जुड़े प्राइवेट कॉल सेंटर में कोरोना के पॉजिटिव केस आने से हड़कंप मच गया है.

अब तक सीएम हेल्पलाइन-1076 में काम करने वाले कुल 18 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हो चुकी है. कोरोना के संक्रमित मरीज सामने आने के बाद निजी कॉल सेंटर बंद करने के साथ ही करीब 40 कर्मचारियों को क्वारंटाइन किया गया है.

बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोविड-19 से संक्रमित मरीजों की संख्या 12 हजार को पार हो गई हैं. इसके साथ इस संक्रमण से जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर 345 हो गई है. प्रदेश में फिलहाल 12088 लोगों में कोविड-19 की पुष्टि हो चुकी है. गुरुवार को प्रमुख सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद (Amit Mohan Prasad) ने बताया कि प्रदेश के 75 जनपदों में 4451 कोरोना के एक्टिव केस हैं. इसके अलावा 480 नए केस सामने आए हैं. जिनका अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है. वहीं 7292 लोग इलाज के बाद पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं.



ये भी पढ़ें:
लखनऊ: सरकार विरोधी भ्रामक पोस्ट डालने पर पूर्व IAS सूर्य प्रताप सिंह के खिलाफ FIR
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading