लाइव टीवी

मेट्रो के आगे कूदा 22 साल का सुरक्षा गार्ड, DMRC ने किया ये ट्वीट...

News18Hindi
Updated: September 3, 2019, 6:12 PM IST
मेट्रो के आगे कूदा 22 साल का सुरक्षा गार्ड, DMRC ने किया ये ट्वीट...
मेट्रो के आगे कूदा 22 साल का सुरक्षा गार्ड, DMRC ने किया ये ट्वीट (फाइल फोटो)

मेट्रो के आगे कूदने वाला शख्स, निजी सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करता था और वह नोएडा के सेक्टर 44 (Noida Sector 44) का निवासी था. उसके काम और इस घटना की वजह के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 3, 2019, 6:12 PM IST
  • Share this:
नोएडा. नोएडा के एक मेट्रो स्टेशन (Metro Station) पर मंगलवार सुबह 22 वर्षीय एक निजी सुरक्षा गार्ड (Security Guard) ने ट्रेन के सामने कूद कर कथित रूप से खुदकुशी (Suicide) कर ली. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि निजी सुरक्षा गार्ड संचित कुमार करीब साढ़े ग्यारह बजे सेक्टर 61 (Sector 61) के मेट्रो स्टेशन (Metro Station) पर ट्रेन के सामने कूद गया. उन्होंने कहा, 'कुमार, निजी सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करता था और वह नोएडा के सेक्टर 44 (Noida Sector 44) का निवासी था. उसके काम और इस घटना की वजह के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है.'

जानवरों के साथ बाइक पर सफर करते 7 लोगों को देख हैरान लोग
अधिकारी के अनुसार फेज 3 थाने की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची और फिर आगे की कार्यवाही की जा रही है. दिल्ली मेट्रो रेल निगम (DMRC) ने ब्लू लाइन पर सेवाएं कुछ देर तक बाधित होने की पुष्टि की है. उसने ट्वीट किया, 'नोएडा सेक्टर 61 में ट्रैक पर एक यात्री के कारण अक्षरधाम और नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी के बीच ट्रेन सेवाओं में देरी हुई.' बाद में निगम ने ट्वीट किया, 'ट्रेन सेवाएं बहाल हो गयीं.'


Loading...



सोमवार को महिला ने की थी आत्महत्या
वहीं बीते रोज़ यानी कि सोमवार सुबह 45 वर्षीय एक महिला ने दिल्ली मेट्रो (DELHI METRO) के झंडेवालान (JHANDEWALAN) स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी (SUICIDE) कर ली. जिस वजह से कुछ देर के लिए ब्लू लाइन पर सेवाएं प्रभावित रहीं. पुलिस ने बताया कि घटना सुबह करीब 8:30 बजे हुई. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि तस्वीरों और महिला के दाहिने हाथ पर बने एक टैटू के निशान के आधार पर, उसकी पहचान रघुबीर नगर निवासी मीरा देवी के रूप में हुई है.

पुलिस ने बताया कि उसके चार बच्चे हैं और वह एक हाउस वाइफ थी. उसका पति पुराने कपड़ों की बिक्री का काम करता है. दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) के अधिकारी ने बताया कि हादसे के वक्त ट्रेन नोएडा/वैशाली की ओर जा रही थी और इसकी वजह से सेवा 10 से 15 मिनट तक प्रभावित हुई. महिला के शव को लेडी हार्डिंग चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल में रखा गया है. ब्लू लाइन द्वारका को नोएडा और वैशाली से जोड़ती है.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 6:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...