लाइव टीवी

पैसों के लालच में चोर ले गए बैग, उसमें थे 4 अजगर और 1 छिपकली

News18Hindi
Updated: October 9, 2019, 5:05 PM IST
पैसों के लालच में चोर ले गए बैग, उसमें थे 4 अजगर और 1 छिपकली
अमेरिका के कैलिफोर्निया में घटी घटना. चोरों ने पार्किंग क्षेत्र में दिया घटना को अंजाम.

चोरी हुआ यह बैग अमेरिका (United states) के ब्रान गुंडी (Brian gundy) का था. वह सांपों के हित में एजुकेशनल स्‍नेक बिजनेस करते हैं. इसके लिए वह शनिवार को लाइब्रेरी में एक प्रेजेंटेशन देने पहुंचे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 9, 2019, 5:05 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. वैसे तो सड़क या अन्‍य जगह पर रखा कोई भी बैग चोरों के लिए काम का होता है. चोरों (Thieves) को उसमें पैसे या कीमती सामान मिल जाता है. लेकिन अमेरिका (United states) के कैलिफोर्निया (California) में चोरों के साथ जो हुआ, उस घटना के बाद ऐसा कहना शायद बेमानी होगा. यहां चोरों ने पार्किंग क्षेत्र में रखे एक बड़े बैग पर हाथ साफ कर दिया. लेकिन उन्‍हें यह नहीं पता था कि इस बैग (bag) में पैसे या कीमती सामान नहीं, बल्कि 4 अजगर (Pythons) और 1 छिपकली (Lizard) है.

दरअसल यह बैग था ब्रान गुंडी का. वह सांपों के हित में एजुकेशनल स्‍नेक बिजनेस करते हैं. इसके लिए वह शनिवार को लाइब्रेरी में एक प्रेजेंटेशन देने पहुंचे थे. इस दौरान वह पार्किंग क्षेत्र में पहुंचे और अपना बैग कार से करीब 150 फीट दूर रख दिया. इसी दौरान उनका बैग लेकर कुछ चोर फरार हो गए.

ऑनलाइन रिपोर्ट लिखवाई
ब्रान गुंडी ने बताया कि कुछ लोग उनके बैग को लेकर भाग रहे थे. उन्‍होंने उनका पीछा किया. लेकिन वह उन्‍हें पकड़ नहीं पाए. खबरों के अनुसार इसके बाद उन्‍होंने ऑनलाइन रिपोर्ट फाइल की. हालांकि उन्‍होंने यह भी बताया कि बैग में 4 अजगर और 1 छिपकली थे, वे जहरीले नहीं थे. उनसे किसी को भी कोई खतरा नहीं है.

'सिर्फ अपने अजगर और छिपकली वापस चाहता हूं'
ब्रान के अनुसार उनके बैग में पाइपर, बॉब, व्‍हाइटनी नाम के अजगर थे. इसके अलावा एक बर्मीज अजगर भी था. साथ ही एक नीली पूंछ वाली 12 साल की एक छिपकली भी थी. ब्रान का कहना है कि जो भी लोग उनके बैग को चुरा ले गए हैं, वह उनके खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई नहीं चाहते, बस अपने 4 अजगर और 1 छिपकली को वापस चाहता हूं.

यह भी पढ़ें : एंजेलीना जोली की तरह दिखने के लिए किया था लोगों को गुमराह, अब हुई गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अमेरिका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 3:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...