लिव इन में रह युवती से युवक ने बनाए संबंध, दोस्तों के साथ होटल में ले जाकर किया गैंगरेप
Yamunanagar News in Hindi

लिव इन में रह युवती से युवक ने बनाए संबंध, दोस्तों के साथ होटल में ले जाकर किया गैंगरेप
होटल के कमरे में युवती से गैंगरेप

पीड़िता ने अपनी शिकायत (Complaint) में बताया है कि वर्ष 2018 में पंजाब के लुधियाना निवासी गुरप्रीत सिंह से उसकी जान पहचान हो गई. दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हुआ तो आरोपित गुरप्रीत ने उसे शादी (Marriage) का झांसा दिया.

  • Share this:
यमुनानगर. जिले में एक शर्मनाक मामला सामने आया है. यहां युवक के साथ लिव इन रिलेशन (Live in relation) में रह युवती ने उसपर औऱ उसके दो दोस्तों पर गैंगरेप (Gangrape) का आऱोप लगाया है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने महिला समेत 5 लोगों पर केस दर्ज किया है. पीड़िता ने महिला थाने में इसकी शिकायत दी.

पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया है कि वर्ष 2018 में पंजाब के लुधियाना निवासी गुरप्रीत सिंह से उसकी जान पहचान हो गई. दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हुआ तो आरोपित गुरप्रीत ने उसे शादी का झांसा दिया. इतना ही नहीं, उसके साथ बलवंत राय कॉलोनी में किराये पर मकान लेकर रहने लगा. इस बीच आरोपी युवक उसे अपने साथ मनाली लेकर गया, जहां उसके साथ लुधियाना निवासी उसके दो दोस्त मनी और हर्ष भी थे.

होटल में दोस्तों के साथ किया गैंगरेप



होटल में आरोपी युवक ने अपने दोस्तों के साथ शराब पी. शराब पीने के बाद गुरप्रीत ने युवती पर साथियों के साथ भी शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया. जब युवती ने मना किया तो उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. बाद में भी आरोपित उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा. अब जब वह 8 माह की गर्भवती है तो आरोपित ने उससे शादी करने से इन्कार कर दिया.



आरोपी के परिजनों पर भी लगा आरोप

पीड़िता जब आरोपी के घर पहुंची तो उसकी मां और एक अन्य रिश्तेदार टीटू ने उसके साथ गाली गलौज की और धक्के देकर घर से बाहर निकाल दिया. महिला थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित युवती की शिकायत पर महिला समेत पांच पर केस दर्ज किया गया है. तीन युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म का भी आरोप पीड़िता ने लगाया था.

यह भी पढ़ें-ओपी चौटाला के बयान पर दुष्यंत का पलटवार, कहा- क्या पता मैं मुख्यमंत्री बन जाऊं

 

यह भी पढ़ें- CM खट्टर को लेकर बोले अनिल विज- मेरा मुख्यमंत्री से कोई विवाद नहीं, वो हमारे मुखिया हैं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading