बालूमथ में पुलिस ने बरामद किया एक ट्रक अफीम डोडा

लातेहार पुलिस ने बालूमाथ में एक ट्रक अफीम के डोडा को बरामद किया हैं. यह बरामदगी एसपी प्रशांत आनंद को मिली गुप्त सूचना पर हुई है. पुलिस को काफी दिनों से सूचना मिल रही थी कि क्षेत्र के कुछ घरों में भारी मात्रा में अफीम डोडा रखा गया है और उसका बाहर सौदा कर दिया गया है.

Vikas Kumar | News18 Jharkhand
Updated: November 10, 2018, 5:34 PM IST
बालूमथ में पुलिस ने बरामद किया एक ट्रक अफीम डोडा
पुलिस द्वारा बरामद एक ट्रक अफीम डोडा
Vikas Kumar | News18 Jharkhand
Updated: November 10, 2018, 5:34 PM IST
लातेहार पुलिस ने बालूमाथ में एक ट्रक अफीम के डोडा को बरामद किया हैं. यह बरामदगी एसपी प्रशांत आनंद को मिली गुप्त सूचना पर हुई है. पुलिस को काफी दिनों से सूचना मिल रही थी कि क्षेत्र के कुछ घरों में भारी मात्रा में अफीम डोडा रखा गया है और उसका बाहर सौदा कर दिया गया है. बस इसी जानकारी के आधारी पर जब एसपी ने मुखबिरों को लगाया तो बड़ी कामयाबी मिली. पुलिस ने शायद सोचा भी नहीं था कि अफीम डोडा की इतनी बड़ी खेप उनको छापे में मिलेगी. पुलिस ने तमाम बोरों में भरे इस माल को जब्त कर लिया लेकिन जिसके मकान पर छापा मारा, वह हाथ नहीं लगा.

एसपी प्रशांत आनंद ने बताया कि उनको सुचना मिली थी कि बालूमाथ निवासी सुलेमान मियां के घर भारी मात्रा में अफीम का डोडा रखा गया है और उसे बाहर भेजने की तैयारी है. उसी सुचना पर एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम बना कर छापेमारी की गई. मौके पर एक ट्रक अफीम डोडा बरामद किया गया. लेकिन पुलिस के आने की सुलेमान मिया को किसी माध्यम से भनक लग गई तो वह घर छोड़ कर पूरे परिवार के साथ फरार हो गया. पुलिस की छापेमारी अभी भी जारी है वहीं फरार आरोपी की तलाश भी जारी है.

यह भी पढ़ें - CM रघुवर दास और रतन टाटा ने किया कैंसर अस्पताल का शिलान्यास, अत्याधुनिक सुविधाओं से होगा लैस

यह भी पढ़ें - इसरायल से प्रशिक्षण लेकर लौटे किसान, कहा आधुनिक तकनीक से कृषि क्षेत्र में होगा विकास
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर