चूरू में पुलिस हिरासत में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, चोरी के आरोप में पकड़ा था

चूरू की सरदारशहर पुलिस की हिरासत में एक युवक की शनिवार को आधी रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतक के शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. जिला कलक्टर, पुलिस अधीक्षक और अन्य आलाधिकारी सरदारशहर पहुंच गए हैं.

News18 Rajasthan
Updated: July 7, 2019, 11:26 AM IST
चूरू में पुलिस हिरासत में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, चोरी के आरोप में पकड़ा था
सरदारशहर अस्पताल में मौजूद पुलिस अधिकारी। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: July 7, 2019, 11:26 AM IST
चूरू की सरदारशहर पुलिस की हिरासत में एक युवक की शनिवार को आधी रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतक के शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला कलक्टर, पुलिस अधीक्षक और अन्य आलाधिकारी सरदारशहर पहुंच गए हैं. सरदारशहर थाने और अस्पताल में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. मृतक के परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

आधी रात को बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में तोड़ा दम
जानकारी के अनुसार नेमाराम नायक (25) को सरदारशहर पुलिस ने चोरी के मामले में शनिवार को पकड़ा था. शनिवार को आधी रात करीब पौने दो बजे नेमाराम ने बेचैनी की शिकायत की तो पुलिस उसे लेकर सरदारशहर के राजकीय अस्पताल पहुंची. वहां रात सवा दो बजे उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इससे पुलिस के हाथ पांव फूल गए. पुलिस ने मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाकर आला अधिकारियों को सूचित किया. सूचना पर सुबह जिला कलक्टर, एसपी और अन्य आला अधिकारी सरदारशहर पहुंच गए.

यह बताया जा रहा है मामला

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक वर्ष 13 दिसंबर को सोनपालसर गांव निवासी कालूराम के घर चोरी की वारदात हुई थी. कालूराम ने शक के आधार पर नेमाराम के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया था. बताया जा रहा है कि उसके बाद हाल ही में 3 जुलाई को धीरासर गांव में ग्रामीणों ने नेमाराम को चोरी करते हुए पकड़ लिया था. इस पर ग्रामीणों ने उसकी पिटाई दी. सूचना मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे छुड़ाया. पुलिस ने उसे इलाज के बाद थाने आने के लिए कहा था. लेकिन वह नहीं आया. इस पर पुलिस शनिवार को उसे पकड़कर थाने लाई थी. रात को उसकी मौत हो गई.

पकड़ा गया मासूम से दरिंदगी करने वाला गुनाहगार जीवाणु

चूरू में दलित युवक से दरिंदगी, बेरहमी से पीटकर खींच ली जुबान
First published: July 7, 2019, 11:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...