• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • TONK RAJASTHAN TONK MINOR GIRL GANG RAPED IN TONK FOUR ACCUSED OF GANG RAPE ARRESTED MINOR GIRL WAS KIDNAPPED RJSR

टोंक में नाबालिग लड़की को अगवा कर जंगल में गैंगरेप करने वाले चारों आरोपी गिरफ्तार

4 आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल हैं. उसे निरुद्ध किया गया है.

नाबालिग से गैंगरेप की यह घटना पांच मई की है. वारदात को अंजाम देने के बाद चारों आरोपी फरार होने की योजना बना रहे थे. वो इलाका छोड़कर फरार हो पाते उससे पहले पुलिस ने उनको दबोच लिया

  • Share this:
टोंक. राजस्थान (Rajasthan) के टोंक जिले के पचेवर थाना इलाके में दो दिन पहले नाबालिग लड़की (Minor girl) से गैंगरेप (Gangrape) मामले में पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है. आरोपियों को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा. वारदात को अंजाम देने के बाद चारों आरोपी फरार होने की योजना बना रहे थे. वो इलाका छोड़कर फरार हो पाते उससे पहले ही पुलिस ने उनको दबोच लिया.

पीड़िता को गांव के बाहर छोड़कर फरार हो गए थे
पुलिस अधीक्षक (एसपी) आदर्श सिद्धू ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि गैंगरेप की ये वारदात पांच मई की रात को हुई थी. कार सवार दो युवकों ने एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया था. उसके बाद वो उसे जंगल में ले गए. जहां उनके दो और साथी भी आ गए. सिद्धू ने बताया कि पीड़िता के अनुसार चारों आरोपियों ने रात भर उसके साथ बारी-बारी से रेप किया. विरोध करने पर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की. वारदात के बाद अगली सुबह छह मई को आरोपी उसे गांव के बाहर छोड़ कर फरार हो गये. गिरफ्तार चारों आरोपी डिग्गी थाना इलाके के रहने वाले हैं. गिरफ्तार आरोपियों के नाम- निसार खान उर्फ नसरिया, सलमान ऊर्फ खोबड़ा और जाकिर ऊर्फ राजरड़ा है. चौथा आरोपी नाबालिग होने के कारण उसे निरुद्ध किया गया है.

हाल ही में सवाई माधोपुर में भी सामने आई थी गैंगरेप की वारदात
पुलिस ने इस संबंध में आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर इसकी जांच महिला अपराध अनुसंधान सेल प्रभारी पुलिस उपाधीक्षक जग्गूराम को सौंप दी है. गिरफ्तार आरोपियों को शुक्रवार न्यायालय में पेश किया जायेगा. बता दें कि पिछले दिनों सवाई माधोपुर जिले में भी गैंगरेप की एक वारदात सामने आई थी. यहां कॉलेज के दो छात्रों ने एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप किया था.

यह भी पढ़ें-

Rajasthan: शिक्षा विभाग के इस आदेश से हजारों शिक्षक पड़े दुविधा में

कड़े फैसलों की कवायद: गहलोत सरकार देर सवेर लगा सकती है कोविड-19 सेस
First published: