लाइव टीवी

सेक्स स्कैंडल में फंसने के बाद अफरीदी ने पिता से कहा-मेरी शादी करा दो, सुहागरात पर पहली बार...

News18Hindi
Updated: May 20, 2020, 5:14 PM IST
सेक्स स्कैंडल में फंसने के बाद अफरीदी ने पिता से कहा-मेरी शादी करा दो, सुहागरात पर पहली बार...
शाहिद अफरीदी ने सुनाई अपनी शादी की कहानी

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) साल 2000 में कराची के होटल में लड़कियों के साथ पकड़े गए थे

  • Share this:
नई दिल्ली. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) अपनी तूफानी बल्लेबाजी के साथ-साथ मैदान के बाहर अपनी हरकतों के लिए भी जाने जाते हैं. आजकल तो अफरीदी अकसर हिंदुस्तानी विरोधी बयान देते रहते हैं लेकिन अपने क्रिकेट करियर के शुरुआती दिनों में वो एक सेक्स स्कैंडल में फंस गए थे जिसके बाद उनके घरवालों ने उनकी शादी करवा दी. शाहिद अफरीदी ने अपनी शादी का किस्सा शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि उन्होंने खुद अपने पिता से अपनी शादी कराने की बात कही थी लेकिन उन्होंने इंटरव्यू में ये नहीं बताया कि कराची के होटल में वो लड़कियों के साथ पकड़े गए थे जिसके चलते अफरीदी साल 2000 में हुई आईसीसी नॉकआउट ट्रॉफी भी नहीं खेल सके थे.

अफरीदी की शादी की कहानी
शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने अपनी शादी के मुद्दे पर खुलासा किया, 'एक दिन मेरे पिता छत पर खड़े थे और उन्होंने मुझे बुलाया. उन्होंने मुझे कहा कि मैंने आपकी सगाई की बात कर दी है. वैसे मैंने ही उन्हें पहले कहा था कि आप मेरी शादी करा दीजिये. मैंने कहा- बहुत अच्छा किया आपने. मैंने अपने पिता से नहीं पूछा कि लड़की कौन है.'





अफरीदी (Shahid Afridi)  ने आगे बताया, 'मैंने तस्वीर देखी तो मुझे बिलकुल पसंद नहीं आई. मैंने कहा- ये किससे करा रहे हो शादी. वो भी पठान है, छोटी थी और बहुत ज्यादा मेकअप किया हुआ था. मैंने फिर और तस्वीर मंगाई. बिना मेकअप के मुझे तस्वीर मिली तो मुझे थोड़ा सही लगा.' अफरीदी ने आगे बताया कि उनकी पत्नी को क्रिकेट से कोई लगाव नहीं है और उन्होंने पहली बार अपनी पत्नी को सुहागरात में देखा था. शाहिद अफरीदी ने इंटरव्यू में बताया कि उनकी महिला फैंस को लेकर अकसर उनकी पत्नी से बातचीत होती है. अफरीदी ने कहा कि पत्नी को समझाने में थोड़ा वक्त लगा. अफरीदी ने इंटरव्यू के आखिर में कहा- मैं उसे आज भी समझा ही रहा हूं.



अफरीदी के सेक्स स्कैंडल की कहानी
बता दें साल 2000 में पाकिस्तान की टीम को सिंगापुर ट्राई सीरीज में जाना था. सिंगापुर रवाना होने से एक दिन पहले पाकिस्तान के तीन खिलाड़ी कराची के होटल में लड़कियों के साथ पकड़े गए थे. कराची के होटल के उस कमरे में शाहिद अफरीदी भी (Shahid Afridi Sex Scandal) थे. इसके अलावा अफरीदी के साथ अतीक उज जमान और हसन रजा भी शामिल थे. सिंगापुर ट्राई सीरीज के बाद अफरीदी की पीसीबी के सामने पेशी हुई थी और उन्हें आईसीसी नॉकआउट ट्रॉफी से बाहर कर दिया गया था. इसके बाद अफरीदी ने कोलकाता के अखबार को इंटरव्यू देते हुए बताया था कि इस घटना की वजह से वो रोजाना अपने माता-पिता से फटकार सुन रहे हैं. इस घटना के कुछ समय बाद ही अफरीदी का अपनी ममेरी बहन नादिया से निकाह हो गया.

भारतीय टीम के कोच को लेकर युवराज के बयान से सहमत नहीं गंभीर, कही यह बड़ी बात

जिम में वजन उठाकर कूदे विराट कोहली, एबी डिविलियर्स ने जोड़े हाथ!
First published: May 20, 2020, 5:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading