लाइव टीवी

Coronavirus: साध्वी प्राची के विवादित बोल, राहुल गांधी को लेकर कही यह बात
Bareilly News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 17, 2020, 10:08 AM IST
Coronavirus: साध्वी प्राची के विवादित बोल, राहुल गांधी को लेकर कही यह बात
साध्वी प्राची ने कोरोना वायरस को लेकर दिया विवादित बयान दिया है.

साध्वी प्राची ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Aditya Nath) से खासतौर पर अपील किया कि वह यूपी में मस्जिदों को तुरंत बंद करवाएं. क्योंकि कोरोना मस्जिदों तक पहुंच रहा है.

  • Share this:
बरेली. विवादित बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाली हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची (Sadhvi Prachi) ने इस बार कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर आपत्तिजनक बात कही है. बरेली पहुंची साध्वी प्राची ने कहा है कि अगर देश में कोरोना के डर से मंदिर बंद हो सकते हैं तो मस्जिदों को भी बंद कर देना चाहिए. इतना ही नहीं उन्होंने देश में कोरोना वायरस के फैलने के पीछे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को जिम्मेदार ठहराया.

मीडिया से बातचीत करते हुए साध्वी प्राची ने कहा, 'यह बात सच है कि कोरोना के डर से वैष्णो देवी और सिद्धिविनायक मंदिर बंद हो गए हैं. इसके अलावा और भी मंदिर बंद हैं, क्योंकि हिंदुस्तान का हिंदू बहुत सेंसेटिव है. मैं सरकार से निवेदन करना चाहूंगी कि अगर देश में मंदिर बंद हो सकते हैं तो धर्म और जाति से ऊपर उठकर सरकार को जामा मस्जिद और अन्य मस्जिदों और मदरसों को बंद करना चाहिए. पांच वक्त की नमाज भी बंद होनी चाहिए, क्योंकि कोरोना वहां भी जाएगा. मंदिर में जाएगा तो मस्जिद में भी जाएगा. इसलिए पांच वक्त की नमाज बंद होनी चाहिए.' साध्वी प्राची ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से खासतौर पर अपील किया कि वह यूपी में मस्जिदों को तुरंत बंद करवाएं, क्योंकि कोरोना मस्जिदों तक पहुंच रहा है.

'राहुल इटली से लाए कोरोना'
साध्वी प्राची यहीं नहीं रुकीं. उन्होंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी देश में कोरोना फैलाने का आरोप लगा दिया. उन्होंने कहा कि इटली से लौटे राहुल गांधी ने देश में कोरोना फैलाया. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को कोरोना पर बोलने का अधिकार नहीं है. उन्हें खिलौनों पर बोलना चाहिए.






(इनपुट: हरीश शर्मा)

ये भी पढ़ें:COVID-19: विश्वनाथ मंदिर में मास्क पहनना हुआ अनिवार्य, भक्त हो रहे सेनिटाइज

Corona Virus का खौफ: लखनऊ में 23 मार्च तक चिड़ियाघर बंद करने का फैसला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 17, 2020, 7:51 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading