पहले भाई बनकर बंधवाई राखी, फिर किया दुष्कर्म

पीड़िता के भाई का कहना है कि आरोपी युवक ने पहले उसकी बहन और परिजनों के साथ मेल-जोल बढ़ाया. इसके बाद घर आना- जाना शुरु कर दिया.

News18 Uttarakhand
Updated: October 1, 2018, 9:10 PM IST
पहले भाई बनकर बंधवाई राखी, फिर किया दुष्कर्म
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18 Uttarakhand
Updated: October 1, 2018, 9:10 PM IST
उत्तर प्रदेश के एटा जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है. मिरहची थाना क्षेत्र में बीएड की एक छात्रा को स्कॉलरशिप दिलाने के नाम पर युवक ने दुष्कर्म किया है. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस का कहना है कि युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. वहीं, युवती का कहना है कि दुष्कर्म करने के बाद से आरोपी लगातार उसे ब्लैकमेल कर रहा है.

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता ने अपने भाई के साथ जाकर एसएसपी कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई है. एसएसपी ने पूरे मामले की जांच के साथ ही कानूनी कार्रवाई करने का आश्वासन भी दिया है. वहीं, पीड़िता के भाई का कहना है कि आरोपी युवक ने पहले उसकी बहन और परिजनों के साथ मेल-जोल बढ़ाया. इसके बाद घर आना जाना शुरु कर दिया. परिजनों की नजर में पीड़िता से बहन का रिश्ता बनाते हुए उससे राखी भी बंधवाई.

ये भी पढ़ें- बदायूं: अस्पताल संचालक से मांगी एक करोड़ की रंगदारी, सामने आया CCTV फुटेज

बताया जा रहा है कि इसी बीच मार्च में आरोपी युवक अंकित कुमार उर्फ गौरव ने पीड़िता के भाई को फोन कर सूचना दी कि स्कॉलरशिप आ गई है और वो पीड़िता को इसे दिलाना चाहता है. स्कॉलरशिप दिलाने के बहाने उसने अपने साथ युवती को ले गया. इस दौरान युवक ने पीड़िता को अपने चाचा के घर लेकर लचा गया, जहां उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया. घटना के बाद से युवक लगातार पीड़िता को ब्लैकमेल कर रहा था. जब पीड़िता के भाई को इस बात की जानकारी लगी तो उसने पुलिस में जाकर मामला दर्ज कराया.

ये भी पढ़ें- लखनऊ शूटआउट: मृतक विवेक तिवारी की परिजनों से मिले अखिलेश यादव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए एटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 1, 2018, 9:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...