Assembly Banner 2021

बदायूं: अस्पताल संचालक से मांगी एक करोड़ की रंगदारी, सामने आया CCTV फुटेज

अस्पताल की फोटो

अस्पताल की फोटो

बता दें कि सिविल लाइन इलाके में सरकार नाम से एक अस्पताल बीते 2 सालों से चल रहा है. इस अस्पताल को बरेली के रहने वाले मोहम्मद आरिफ गाजी सरकार हॉस्पिटल के नाम से चलाते है.

  • Share this:
बदायूं में सोमवार को निजी अस्पताल के संचालक से एक करोड़ की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. हालांकि पुलिस प्रकरण की तह तक पहुंचने में जुटी है. जबकि संचालक का कहना है कि कार सवार लोगों ने शनिवार आधी रात को भी उनके अस्पताल की वीडियोग्राफी की है. अस्पताल संचालक ने सिविल लाइन थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. बदमाशों के अस्पताल परिसर में आने जाने का पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी है.

बता दें, सिविल लाइन इलाके में सरकार नाम से एक अस्पताल बीते 2 सालों से चल रहा है. इस अस्पताल को बरेली के रहने वाले मोहम्मद आरिफ गाजी सरकार हॉस्पिटल के नाम से चलाते है. कुछ कार सवार शनिवार रात अस्पताल पहुंचते हैं और वीडियो बनाते है. इसके अगले दिन अस्पताल में फिर दो युवक अंदर आते है और वो मोबाइल से वीडियो बनाते है. लेकिन किसी को इस बात की भनक तक नहीं लगती है.

संदिग्ध युवक की फोटो




इस दौरान दो युवक सीधे अंदर आने के बाद डॉ विवेक कुमार को एक चिट्टी देते है. डाॅक्टर उस समय मरीज को देख रहे होते हैं इसलिए वो ध्यान नहीं देते हैं. थोड़े समय बाद उनको ध्यान आता है कि कोई चिट्टी दे गया है. तब वो चिट्टी देखते है, जिसके बाद उनके होश उड़ जाते है. चिट्ठी में एक करोड़ की रंगदारी की बात लिखी होती है, वो तुरंत अस्पताल के मालिक को बताते है. अस्पताल के संचालक तुरंत आते है तब तक यह सभी लोग फरार हो जाते है. इसके बाद से अस्पताल संचालक सहित पूरा स्टाफ दहशत में है. रंगदारी अंडरवर्ल्ड गैंग के नाम से मांगी गई है.
रंगदारी पत्र


एक करोड़ की रंगदारी के मांगने के मामले में एसपी सिटी जितेन्द्र श्रीवास्तव का कहना है, "पुलिस को एक प्राथना पत्र मिला है. जिसकी जांच सिविल लाइन इंस्पेक्टर कर रहे है. इसमें किसी शरारती तत्व का हाथ हो सकता है. इस पूरे प्रकाण की जांच कराई जा रही है. साथ ही सीसीटीवी फुटेज को देखा जा रहा है. अगर मामला सही पाया गया तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी."

ये भी पढ़ें:

लखनऊ शूटआउट पर बोलीं मायावती, सरकार कर रही है 'ब्राह्मणों' का शोषण

विवेक तिवारी शूटआउट: अखिलेश यादव ने कहा- सरकार खुद करवा रही फर्जी एनकाउंटर

खराब बस को धक्का लगा रहे थे यात्री, पीछे से आए ट्रक ने कुचला, 6 की मौत

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज