लाइव टीवी

मायावती के बयान पर योगी सरकार का पलटवार- इच्छाशक्ति थी तो पुलिस कमिश्नर सिस्टम लागू क्यों नहीं कर सकीं

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 15, 2020, 4:16 PM IST
मायावती के बयान पर योगी सरकार का पलटवार- इच्छाशक्ति थी तो पुलिस कमिश्नर सिस्टम लागू क्यों नहीं कर सकीं
ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने बसपा सुप्रीमो मायावती को जन्मदिन की बधाई देने के साथ ही उनके बयान पर पलटवार किया है.

उत्तर प्रदेश सरकार (UP Government) के प्रवक्ता और ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि मायावती (Mayawati) देश को यह बताएं कि वह पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान से आये पीड़ित हिन्दू शरणार्थियों को नागरिकता के कानून के पक्ष में क्यों नहीं हैं? उनमें हिम्मत है तो वह यह भी कहें कि बसपा घुसपैठियों को नागरिकता देने की बात करने वालों के साथ है.

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश की यूपी सरकार (UP Government) के प्रवक्ता और ऊर्जा एवं अतिरिक्त ऊर्जा स्रोत मंत्री श्रीकांत शर्मा (Shrikant Sharma) ने बसपा मुखिया मायावती को लुटेरों का साथी बताया है. बुधवार को जारी अपने बयान में श्रीकांत शर्मा ने कहा कि बहन जी (मायावती) को अपना कन्फ्यूजन दूर कर लेना चाहिए. उन्हें यह पता होगा कि कांग्रेस की केंद्र सरकार को वह खुलकर समर्थन दे रही थीं. 10 सालों तक उनके समर्थन से दिल्ली में चली सरकार ने देश को लूटा. वह देश को लूट रहे थे तो आपकी पार्टी की सरकार ने यूपी के खजाने की खुली लूट की. श्रीकांत शर्मा ने कहा कि भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकार में भ्रष्टाचार की कोई जगह नहीं है. यह नाम वाली नहीं काम वाली सरकार है. आज बहन जी का जन्मदिन है ईश्वर से उनके दीर्घायु और उत्तम स्वास्थ्य की कामना है.

ऊर्जा मंत्री ने कहा कि मायावती जी देश को यह बताएं कि वह पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान से आये पीड़ित हिन्दू शरणार्थियों को नागरिकता के कानून के पक्ष में क्यों नहीं हैं? उनमें हिम्मत है तो वह यह भी कहें कि बसपा घुसपैठियों को नागरिकता देने की बात करने वालों के साथ है. श्रीकांत शर्मा ने कहा कि आपके समर्थन से केंद्र में चल रही कांग्रेस सरकार में गरीब कल्याण की योजनाओं का पैसा बैकडोर से सत्ता के दलालों की जेब मे जाता था. सपा और बसपा की सरकार में मुख्यमंत्री आवास अपराधियों और भ्रष्टाचारियों के लिए आरामगाह थे.

'योगी सरकार में भ्रष्टाचारी और अपराधी जेल में हैं या जमानत पर हैं'

बहन जी को यह ध्यान में होना चाहिए कि प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में चल रही सरकार में अपराधियों और भ्रष्टाचारियों को कोई संरक्षण नहीं है. आज भ्रष्टाचारी और अपराधी जेल में हैं या जमानत पर हैं. यह जीरो टॉलरेंस वाली सरकार है. सरकार के फैसले इसकी पुष्टि करते हैं. गरीब के हिस्से की मदद गरीब के बैंक खाते में सीधे जा रही है. उन्होंने कहा कि इच्छाशक्ति होती तो पुलिस कमिश्नर सिस्टम वह क्यों लागू नहीं कर सकीं. इस सरकार ने राजनीतिक इच्छाशक्ति दिखाई और सुधारों पर अमल भी किया.

आंकड़ों पर गौर करतीं तो आरोप नहीं लगातीं मायावती: श्रीकांत शर्मा

श्रीकांत शर्मा ने कहा कि बहन जी बोलने से पहले आंकड़ों पर ही गौर कर लेतीं तो वह आरोप नहीं लगातीं. आज के समय महंगाई उनके समर्थन से चल रही मनमोहन सरकार के मुकाबले काफी कम है. कांग्रेस सरकार में महंगाई दर 10 फीसदी से ऊपर रही, जबकि आज के समय में यह दर सिंगल डिजिट में है.

ये भी पढ़ें:मायावती ने UP की कमिश्नर व्यवस्था को सराहा लेकिन खड़े किये इच्छाशक्ति पर सवाल

मायावती बोलीं- कांग्रेस की राह पर बीजेपी, देश में अराजकता का माहौल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 4:16 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर