मैनपुरी: BJP नेता शिवम चौहान की गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग, गनर बुरी तरह जख्मी

BJP नेता शिवम चौहान की गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग
BJP नेता शिवम चौहान की गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग

एसपी (SP) अजय कुमार पांडेय (Ajay Kumar Pandey) ने बताया कि हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमें लगा दी हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 6, 2020, 10:21 PM IST
  • Share this:
मैनपुरी. उत्तर प्रदेश के मैनपुरी (Mainpuri) जिले में शुक्रवार की देर शाम बीजेपी (BJP) के पूर्व जिलाध्यक्ष मदन सिंह चौहान के पुत्र की कार पर बदमाशों ने फायरिंग (Firing) कर दी. फायरिंग के दौरान पूर्व जिलाध्यक्ष के पुत्र के गनर के सीने में एक गोली लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घटनास्थल पर ताबड़तोड़ फायरिंग हुई तो दहशत फैल गई. घायल गनर को सैफई मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया है. घटना से शहर में सनसनी फैल गई है. एक जनवरी 2017 को भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और अब उनके पुत्र की कार को निशाना बनाया गया है.

घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन की है. जानकारी के मुताबिक भाजपा नेता शिवम चौहान की इनोवा कार से उनका सुरक्षाकर्मी हरेंद्र निवासी पुलिस लाइन व चालक शरीफ खां निवासी केशोपुर थाना बरनाहल रेलवे स्टेशन के निकट पहुंचे. अंडे के एक ठेले के पास जैसे ही इनोवा खड़ी हुई तभी बाइक और पैदल आए आधा दर्जन बदमाशों ने कार को घेर लिया और कार पर चारों तरफ से गोलियां बरसानी शुरू कर दी. ताबड़तोड़ फायरिंग से मौके पर दहशत फैल गई और लोग जान बचाने के लिए भागने लगे.

ये भी पढ़ें- Big Breaking: सुप्रीम कोर्ट से अब्दुला आजम को बड़ी राहत, स्वार में होने वाले उपचुनाव पर लगी रोक



बदमाशों की फायरिंग में शिवम का सुरक्षा कर्मी 32 वर्षीय हरेंद्र गोली लगने से घायल हो गया. चालक ने भागकर अपनी जान बचाई. घटना के समय शिवम कार में नहीं थे. घटना की जानकारी मिलते ही सीओ सिटी अभय नरायन राय, कोतवाली प्रभारी भानुप्रताप सिंह मौके पर पहुंचे. एसपी अजय कुमार पांडेय ने बताया कि हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमें लगा दी हैं. कहा जा रहा है कि हमलावर शिवम की हत्या करने आए थे. घटना से पहले रैकी किए जाने की बात भी सामने आई है.


शिवम के पिता की तीन वर्ष पहले हुई थी हत्या
बता दें कि एक जनवरी 2017 को शिवम के पिता भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष मदन चौहान की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मैनपुरी-करहल मार्ग स्थित पेट्रोल पंप पर उन्हें निशाना बनाया था. हालांकि घटना के कुछ समय बाद ही करहल पुलिस से हुई मुठभेड़ में एक बदमाश मारा भी गया था. इस घटना के ज्यादातर अपराधी जेल में है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज