लाइव टीवी

अलवर में कथित तौर पर राम-राम नहीं बोलने पर युवक को पीटा, पत्नी से की अश्लीलता

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 6, 2019, 5:45 PM IST
अलवर में कथित तौर पर राम-राम नहीं बोलने पर युवक को पीटा, पत्नी से की अश्लीलता
लोगों ने जब दोनों युवकों की हरकतों का विरोध किया तो वे उनसे भी गाली गलौच करने लग गए. इस पर गुस्साई भीड़ ने उनको पकड़कर वहीं पर पीट डाला.

अलवर (Alwar) शहर में शनिवार रात को दो युवकों (Two young men) ने माहौल बिगाड़ने की कोशिश की. युवकों ने समुदाय विशेष (Community specific) के दंपत्ति से मारपीट (Beating) कर उनसे अभद्रता की. आरोप है कि युवकों ने कथित तौर पर राम-राम नहीं बोलने पर युवक से मारपीट कर की उसकी पत्नी से अभद्रता (Indecency) की.

  • Share this:
अलवर. शहर में शनिवार रात को दो युवकों (Two young men) ने माहौल बिगाड़ने की कोशिश की. युवकों ने समुदाय विशेष (Community specific) के दंपत्ति से मारपीट (Beating) कर उनसे अभद्रता की. आरोप है कि युवकों ने कथित तौर पर राम-राम नहीं बोलने पर युवक से मारपीट कर की उसकी पत्नी से अभद्रता (Indecency) की. इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों (Mob) ने दोनों युवकों की पकड़कर वहीं पर धुनाई कर डाली और बाद में उन्हें पुलिस (Police) को सौंप दिया. पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है.

अलवर बस स्टैंड पर रात को हुई घटना
महिला थानाधिकारी चौथमल ने बताया कि इस संबंध में नूंह मेवात निवासी युवक ने मामला दर्ज करवाया है. युवक ने बताया कि शनिवार रात को उसकी पत्नी अपने पीहर डीडवाना से अलवर आई थी. वह पत्नी को लेने नूंह से अलवर बस स्टैंड पर आया था. रात करीब 11 बजे वह पत्नी और छोटे बच्चे के साथ कचोरी खा रहा था. इसी दौरान दो युवक आए और उनसे बदतमीजी करने लग गए. बाद में कथित तौर पर राम राम नहीं बोलने की बात को लेकर उसके साथ मारपीट की. पत्नी के जब इसका विरोध किया तो युवक उससे अश्लीलता और अभद्रतापूर्ण व्यवहार करने लग गए.

भीड़ ने युवकों को पकड़ कर की धुनाई

इस पर वहां यात्रियों की काफी भीड़ जमा हो गई. लोगों ने जब दोनों युवकों की हरकतों का विरोध किया तो वे उनसे भी गाली गलौच करने लग गए. इस पर गुस्साई भीड़ ने दोनों युवकों को पकड़कर वहीं पर पीट डाला और बिठा लिया. बाद में कोतवाली पुलिस को घटना की सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक वंश भारद्वाज ओर सुरेंद्र भाटिया को गिरफ्तार कर लिया. बाद में उन्हें राजीव गांधी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया. पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है.

राजस्थान: फसली ऋण योजना में घोटाला, 6 लाख कथित किसान लोन के पैसे पर कर रहे थे मौज

दिल्ली के युवक की हत्या कर शव अलवर में दफनाया, पुलिस ने बरामद की 27 हड्डियां

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 6, 2019, 5:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर