Weather Alert: जयपुर समेत प्रदेश के इन 14 जिलों में आज बिगड़ सकता है मौसम

मौसम में लगातार आ रहे बदलाव के बीच मौसम विभाग ने प्रदेश के 14 जिलों को लेकर चेतावनी जारी है. राजधानी जयपुर समेत हाड़ौती, शेखावाटी और मेवात व उससे सटे हुए जिलों में बुधवार को मौसम बिगड़ सकता है.

News18 Rajasthan
Updated: May 15, 2019, 1:14 PM IST
News18 Rajasthan
Updated: May 15, 2019, 1:14 PM IST
मौसम में लगातार आ रहे बदलाव के बीच मौसम विभाग ने प्रदेश के 14 जिलों को लेकर चेतावनी जारी है. राजधानी जयपुर समेत हाड़ौती, शेखावाटी और मेवात व उससे सटे हुए जिलों में बुधवार को मौसम बिगड़ सकता है. इन जिलों में धूलभरी हवाएं चलने के साथ ही बारिश होने की संभावना है.

अलवर गैंगरेप केस- वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी करते हैं ये काम



मौसम विभाग के अनुसार अलवर, धौलपुर, भरतपुर, सवाईमाधोपुर, जयपुर, टोंक, करौली, दौसा, झुंझुनूं, सीकर, बूंदी, कोटा, भीलवाड़ा और अजमेर में मौसम बिगड़ सकता है. कोटा संभाग में 30 से 40 घंटे की रफ्तार से हवाएं चलने की संभावना जताई गई है. पश्चिमी विक्षोभ के असर के चलते प्रदेश के कई हिस्सों में मौसम में बदलाव आया है. राजधानी जयपुर में भी तेज हवाएं चल रही हैं और आसमान में धूल का गुबार छाया हुआ है.

अलवर गैंगरेप केस का वीडियो फेसबुक पर अपलोड होने से मचा हड़कंप, मामला दर्ज

जोधपुर में अंधड़ ले चुका है तीन लोगों की जान
उल्लेखनीय है कि पिछले कई दिनों से प्रदेश में लगातार मौसम में बदलाव आ रहा है. आंधी-तूफान के कारण कई इलाकों में भारी नुकसान हुआ है. जोधपुर में तो दो दिन पहले आए तेज बंवडर के कारण एक निर्माणाधीन मकान की पट्टियां टूट जाने से तीन लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं कई जगह बिजली के पोल और पेड़ अधंड के शिकार हो गए हैं. इससे बिजली व पानी जैसी की आवश्यक सेवाएं चरमरा गई हैं. अंधड़ के कारण कई जगहों पर बिजली के जीएसएस और मोबाइल टावरों को भी खासा नुकसान पहुंचा है.

अलवर गैंगरेप केस: राहुल गांधी का थानागाजी दौरा हुआ निरस्त
Loading...

अलवर गैंगरेप केस- दौसा में प्रदर्शनकारियों और पुलिस में झड़प, लाठीचार्ज, पथराव

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...